उत्तराखंड

बेटी की शादी की तैयारियों के बीच चार बच्चों को छोड़ प्रेमी संग फरार हुई मां

रुड़की। पुत्री की शादी की तैयारियों के बीच मां अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई। बेटी की शादी के लिए घर में रखे लाखों रुपये के जेवरात भी लेकर मां फरार हो गई। पुलिस ने शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। रुड़की कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि भाई की करीब एक साल पूर्व मौत हो गई थी। मृतक भाई के चार बच्चे है भाभी के साथ परिवार कस्बे में रहता है।

पिछले कुछ समय से क्षेत्र का एक युवक का घर पर आना जाना लगा। बताया बड़ी पुत्री का विवाह 14 दिसंबर को होना है। परिवार में शादी तैयारियां चल रही थी। शनिवार रात को भाभी परिवार को छोड़कर अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। उक्त युवक के बारे में जानकारी जुटाई तो वह भी घर से फरार मिला। घर की तलाशी में लाखों रुपये और जेवरात भी गायब मिले। मामला रविवार को पुलिस तक पहुंचा।

पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। जहां एक ओर बेटी की शादी की खुशियां मनायी जा रही थी, तो वहीं दूसरी ओर मां अपने चार बच्चों को छोड़ प्रेमी के साथ फरार हो गई। परिवार में यह खबर सुन सभी हैरान हो रखे है, आसपास तक सभी लोग भी यह खबर सुन हैरान हो रखे है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *