राष्ट्रीय

परगट सिंह के आरोपों पर कैप्टन ने किया पलटवार, बोले- पूर्व भारतीय हांकी कप्तान से थोड़ी ईमानदारी की उम्मीद करते हैं

[ad_1]

पूर्व सीएम ने कहा कि पंजाब के लोग मुझे जानते हैं कि मैं हमेशा उनके साथ खड़ा हूं.(फाइल फोटो)

पूर्व सीएम ने कहा कि पंजाब के लोग मुझे जानते हैं कि मैं हमेशा उनके साथ खड़ा हूं.(फाइल फोटो)

अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने कहा कि आप शायद यह भूल गए कि इसमें भाजपा शासित हरियाणा (Haryana) भी प्रभावित है. क्या आप इतने ज्यादा भोले हैं कि आप इन बातों को समझ नहीं सकते. पूर्व सीएम ने ट्वीट में पूछा कि क्या आपके पास इन सब झूठों का कोई सबूत है?

नई दिल्ली : पंजाब में जारी राजनीतिक कलह शांत होने का नाम नहीं ले रही है. मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने के बाद से लगातार कैप्टन अरिंदर सिंह (Amarinder Singh) लगातार हमलावर हैं. अब उन्होंने ट्वीट करके कैबिनेट मंत्री परगट सिंह को फटकार लगाई है. पूर्व सीएम ने परगट सिंह (Pargat Singh) को ईमानदारी दिखाने की नसीहत भी दी. अमरिंदर सिंह ने परगट सिंह को उस बयान के लिए फटकार लगाई जिसमें परगट सिंह ने कहा था कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के कहने पर ही केंद्र सरकार ने पंजाब (Punjab) और हरियाणा (Haryana) के किसानों की धान की फसल की खरीद को टाल दिया था.

कैप्टन ने ट्वीट करके कहा कि वो टीम इंडिया के पूर्व हांकी कप्तान हैं और वो उनसे ईमानदारी की उम्मीद कर सकते हैं. कैप्टन ने अपने ट्वीट में लिखा कि परगट सिंह जो बाते कर रहे हैं उसका उनके पास क्या सबूत है. उन्होंने पूछा कि आप जो कह रहे हैं क्या आपको सच में लगता है कि पंजाब के लोग विश्वास करेंगे. उन्होंने कहा कि आपको लगता है कि सच में लोग यह मानेंगे कि मैं फसल की खरीद में देरी के लिए बीजेपी के साथ सांठ गांठ करूंगा.

अमरिंदर सिंह ने कहा कि आप शायद यह भूल गए कि इसमें भाजपा शासित हरियाणा भी प्रभावित है. क्या आप इतने ज्यादा भोले हैं कि आप इन बातों को समझ नहीं सकते. पूर्व सीएम ने ट्वीट में पूछा कि क्या आपके पास इन सब झूठों का कोई सबूत है? या फिर आप इतने गैर जिम्मेदार हैं कि आपको लगता है कि आप इस तरह के आरोप लगाकर बच सकते हैं.

अमरिंदर सिंह ने कहा कि पंजाब के लोग मुझे जानते हैं. वे अच्छी तरह से जानते हैं कि मैं हर परिस्थिति में उनके साथ खड़ा हूं और हमेशा खड़ा रहूंगा. उन्होंने कहा कि मैं एक पूर्व भारतीय हांकी कप्तान से ईमानदारी की उम्मीद करता हूं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *