राष्ट्रीय

लखनऊ न्यूज़ बुलेटिन : लखनऊ लोहिया पार्क में अब रोजाना टिकट खरीदने से मुक्ति 

[ad_1]

1.लोहिया पार्क में रोजाना के सैर करने वाले लोगों को अब रोज टिकट खरीदने से मुक्ति मिलेगी, सालाना और प्रतिमाह मेंबरशिप पास की सुविधा शुरू हो गई है.आप को बता दे कि लोहिया पार्क के सालाना और मासिक दोनों तरीकों से आप मेंबर कार्ड बनवा सकतें हैं.मासिक शुल्क 100 रुपए या फिर सालाना 1000 रुपए दे कर आप मेंबरशिप लेकर लोहिया पार्क का लुफ्त उठा सकते हैं.

2. इंडियन प्रीमियर लीग में इस सत्र में आठ टीमों ने भाग लिया था. नए सत्र में दो और टीमें शामिल की जा रही हैं. 25 अक्टूबर को हो सकती है घोषणा.टीमों का मालिक बनने के लिए काफी शहर रेस में हैं. लखनऊ के अलावा अहमदाबाद, रांची, धर्मशाला, गुवाहाटी और कटक भी इस दौड़ में हैं. क्रिकेट से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अहमदाबाद और लखनऊ में आइपीएल की टीम बनने का मौका मिलेगा.

3. पुराने लखनऊ में बुधवार को बिजली संकट झेलना पड़ेगा. लेसा के मुख्य अभियंता मधुकर वर्मा ने बताया कि हरदोई रोड और मेहताब बाग ट्रांसमिशन उपकेंद्र में सुबह11 बजे तक मरम्मत कार्य किया जाएगा. इससे दुबग्गा, काकोरी, रहमानखेड़ा, बालाघाट, आजादनगर, राधाग्राम, बसंतकुंज, गऊघाट, नादान महल रोड, हनुमान सेतु, रेजीडेंसी, मेहताबबाग, नींबू पार्क सहित 15 उपकेंद्रों की बिजली सप्लाई बंद हो जाएगी. इससे ठाकुरगंज, हुसैनाबाद, दौलतगंज, चौपटिया, नक्खास, रिवर बैंक कॉलोनी, कैसरबाग, डालीगंज, चौक की करीब 10 लाख आबादी प्रभावित रहेगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk