उत्तराखंड

उत्तराखंड क्रिकेट एसोसिएशन पर उठे सवाल, गुरुग्राम पुलिस के रडार में CAU के पदाधिकारी!

[ad_1]

देहरादून. उत्तराखंड में चल रही क्रिकेट एसोसिएशन एक बार फिर सवालों के घेरे में आ गई है. खिलाड़ियों के चयन के नाम पर पैसे लेने के मामले में उत्तराखंड क्रिकेट एसोसिएशन का नाम भी जुड़ता नज़र आ रहा है. ऐसे में क्रिकेट एसोसिएशन में रहे कई पदाधिकारी खुलकर जांच की मांग करने लगे हैं. उनका आरोप है कि एसोसिएशन में खिलाड़ियों के चयन के नाम पर पैसे लिये जाते हैं. कुछ खास लोगों के बच्चों को ही खेलने का मौका दिया जाता है. इस तरह की मांग उठ रही है कि मामले की जांच निष्पक्षता के साथ होनी चाहिए. असल में यह पूरा मामला तब सामने आया, जबसे एक एकेडमी संचालक हरियाणा के गुरुग्राम में पकड़ा गया.

दरअसल देहरादून में एकेडमी चलाने वाले कुलदीप रावत उर्फ कुलबीर रावत को गुरुग्राम पुलिस ने इसी हफ्ते पकड़ा. बताया जाता है कि रावत ने जांच में उत्तराखंड क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों के नाम का खुलासा किया. ऐसे में, जांच के दायरे में क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखण्ड के कई पदाधिकारी हैं. वहीं, अभी तक उत्तराखंड पुलिस का कहना है कि उनके पास जांच के लिए कहीं से संपर्क नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें : Nainital News : स्कूल पर कोरोना का हमला, 4 बच्चे संक्रमित, इलाका और प्रशासन सकते में

हालांकि इससे पहले भी उत्तराखंड क्रिकेट एसोसिएशन पर सवाल उठते रहे हैं. धर्मान्तरण को लेकर पूर्व कोच पर आरोप भी लग चुके हैं, लेकिन इस बार मामला काफी गंभीर माना जा रहा है और शक के दायरे में क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के पदाधिकरियों का नाम आना कई सवाल खड़ा कर रहा है. वहीं सूत्रों के मुताबिक उत्तराखंड क्रिकेट एसोसिएशन में अंदरखाने सब कुछ तो ठीक नहीं है. सेक्रेटरी माहिम वर्मा को लेकर भी एसोसिएशन में काफी खींचतान चल रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk