राष्ट्रीय

Viral video: चोर ने पहले भगवान के पैर छुए फिर सामने से उठाकर लेगया दान पेटी

[ad_1]

मुंबई. सोशल मीडिया (Social Media) पर चोरों के गाड़ियों और दुकान पर हाथ साफ करने का वीडियो अकसर वायरल (Video Viral) होता रहता है. आज हम आपको मंदिर (Temple) में चोरी का एक ऐसा वीडियो दिखा रहे हैं, जिसे देखने के बाद लगता है कि चोरों के लिए उसूल होते हैं. दरअसल महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) में चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसमें एक चोर पहले तो भगवान के पैर छूता है उसके बाद दान पेटी चुरा लेता है. चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये घटना खोपाट बस डिपो के पास स्थित कबीरवाड़ी हनुमान मंदिर की है. वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि चोर मंदिर में चोरी करने से पहले मोबाइल पर फोटो खींच रहा है. इस दौरान वह बार-बार बाहर देख रहा है. इसके बाद वह भगवान की मूर्ति का पैर छूता है और मूर्ति के आगे रखी दान पेटी को लेकर भाग निकलता है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जब आसपास के लोगों से पूछताछ करती है तो उसे कुछ खास हाथ नहीं लगता. इसके बाद जब मंदिर में लगे सीसीटीवी की जांच की जाती है तो उसमें आरोपी साफ-साफ दिखाई पड़ता है.

नौपाड़ा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संजय धूमल ने बताया मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत आसपास के लोगों से पूछताछ की गई. हम इस अंदाजे पर काम कर रहे थे कि स्थानीय व्यक्ति को ही ये बात अच्छी तरह से पता होती है कि, मंदिर में कब कोई नहीं रहता है. पुलिस टीम ने स्‍थानीय लोगों को चोर की फोटो दिखाई, जिससे संदिग्धों की पहचान के कई सुराग मिले. जानकारी के आधार पर पुलिस ने गुरुवार शाम को राबोड़ी निवासी केजस म्हसदे (18) को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसने अपने दोस्‍त का भी जिक्र किया, जिसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें  :- Viral Video: अहमदाबाद में शख्स ने बनाया अजीबगोरीब ब्राउनी पान, वीडियो देखकर लोगों को आ गई उल्टी! 

खोपाट बस डिपो के पास स्थित कबीरवाड़ी हनुमान मंदिर के पुजारी महंत महावीरदास ने बताया कि जब वह मंदिर पहंचे तो दानपेटी गायब थी. इसके बाद पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई. पुजारी ने बताया कि दानपेटी में हजार रुपये थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk