उत्तराखंड

ऋषिकेश: घर में गुलदार घुसने से अफरा तफरी,रेंजर अधिकारी घायल, जानिए पूरी खबर

[ad_1]

ऋषिकेश। मीरा नगर गली नंबर 14 में बृहस्पतिवार सुबह एक घर में गुलदार घुसने से दहशत मच गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने गुलदार को पकड़ने का प्रयास किया। आसपास के लोगों ने बताया कि गुलदार एक निर्माणाधीन भवन के अंदर घुसा है।

इस दौरान ऋषिकेश रेंज अधिकारी ललित मोहन सिंह नेगी और एक कर्मचारी निर्माणाधीन भवन के अंदर गुलदार को पकड़ने के लिए घुसे। जैसे ही वह कमरे के अंदर घुसे गुलजार वहां से बाहर की ओर भाग निकला। इस दौरान गुलदार ने रेंज अधिकारी को भी घायल कर दिया।

गुलदार यहां से निकलने के बाद पास ही एक प्लॉट में केले के पेड़ के पीछे छुप गया। गुलदार को ट्रेंकुलाइज करने के लिए विभाग की टीम मौके पर पहुंची है। करीब पांच घंटे तक गुलदार केले के पेड़ के पीछे छुपा रहा और फिर यहां से भी भाग निकला। इसके बाद वह गेहूं की खेती में जा घुसा। गुलदार को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम मौके पर रेस्क्यू में जुटी हुई है।

वन विभाग की टीम रेस्क्यू अभियान में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक गुलदार को पकड़ने में कामयाबी हासिल नहीं कर पाई है। गुलदार के यहां क्षेत्र में घुसने से लोग डरे हुए। स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्हें अपने बच्चों का डर सता रहा है।स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस तरह से गुलदार आबादी वाले क्षेत्रों में भी घुस रहा है उससे भय लगना स्वभाविक है।

गुलदार को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम को खासी मशक्कत करनी पड़ रही है।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *