मनोरंजन

थलाइवी के बाद कंगना रनौत के हाथ लगी एक और तमिल फिल्म, निभाएंगी चंद्रमुखी का किरदार

अभिनेत्री कंगना रनौत की तमिल फिल्म थलाइवी पिछले साल दर्शकों के बीच आई थी। यह फिल्म नहीं चल पाई, लेकिन उनके अभिनय को पसंद किया गया था। अब इस अभिनेत्री के खाते में एक और तमिल फिल्म जुड़ गई है। वह चंद्रमुखी के सीक्वल में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इसमें वह पर्दे पर चंद्रमुखी का किरदार अदा करेंगी। बता दें कि ऑरिजनल फिल्म चंद्रमुखी 2005 में बड़े पर्दे पर आई थी।

रिपोर्ट के अनुसार, कंगना चंद्रमुखी 2 में एक विश्व प्रसिद्ध डांसर की भूमिका में नजर आएंगी। उनका किरदार अपने डांस कौशल और सुंदरता के लिए जाना जाएगा। ऐसी चर्चा है कि अभिनेत्री ने यह फिल्म साइन कर ली है। तमिल अभिनेता राघव लॉरेंस कंगना के अपोजिट दिखने वाले हैं। ऑरिजनल फिल्म के निर्देशक पी वासु ही इसे निर्देशक करेंगे। इसका निर्माण लाइका फिल्म्स के बैनर तले किया जाएगा, जिसने हाल में पोन्नियन सेल्वन 1 को प्रोड्यूस किया था।

कॉस्ट्यूम डिजाइनर नीता लुल्ला ने चंद्रमुखी के अवतार का एक स्केच जारी किया है। उन्होंने कंगना के साथ काम करने को लेकर अपनी उत्सुकता जताई है। उन्होंने कहा, यह फिल्म बहुत सुंदर बनने वाली है, लेकिन इसे बनाना चुनौतीपूर्ण काम होगा। मैं इस प्रोजेक्ट में कंगना के साथ फिर से काम करने के लिए उत्साहित हूं। एक अभिनेत्री के रूप में वह जो किरदार करती हैं, उसमें अपना सबकुछ झोक देती हैं। यही उनकी ताकत है।

इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर के पहले सप्ताह में शुरू हो सकती है। इस संबंध में एक सूत्र ने कहा, कंगना दिसंबर के पहले सप्ताह में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगी। अभिनेत्री इमरजेंसी से एक छोटा सा ब्रेक लेकर इस प्रोजेक्ट के काम में जुटेंगी। चंद्रमुखी 2 का दूसरा शेड्यूल इमरजेंसी की शूटिंग खत्म होने के बाद जनवरी में शुरू होगा। बता दें कि इमरजेंसी देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है। चंद्रमुखी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसमें रजनीकांत और ज्योतिका सरवनन ने दर्शकों का दिल जीता लिया था। नयनतारा भी फिल्म का हिस्सा थीं। इसे ढ्ढरूष्ठड्ढ पर 7.2 रेटिंग दी गई है।

कंगना के खाते से कई फिल्में जुड़ी हैं। वह अलौकिक देसाई की फिल्म द इनकारनेशन सीता में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। इसमें वह माता सीता का किरदार अदा करेंगी। इसे एक बड़े बजट में बनाया जा रहा है। वह अपनी आगामी फिल्म टीकू वेड्स शेरू पर भी काम कर रही हैं। वह अपनी फिल्म तेजस में भी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। इसमें वह भारतीय वायु सेना की पायलट की भूमिका में दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *