उत्तराखंड

राजकीय महाविद्यालय नैनबाग में 18 से 19 आयु वर्ग के छात्र- छात्राओं का नाम मतदाता सूची में जोड़ने के संबंध में एक विशेष शिविर का आयोजन किया गया

टिहरी। राजकीय महाविद्यालय नैनबाग टिहरी गढ़वाल में विधानसभा निर्वाचन नामावली का 1 जनवरी 2023 की अहर्ता तिथि के आधार पर विशेष में संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के अंतर्गत 18 से 19 आयु वर्ग के छात्र-छात्राओं के नाम मतदाता सूची में जोड़ने के संबंध में एक विशेष शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में छात्र छात्राओं ने फॉर्म 6 भरा और मतदाता पहचान पत्र के लिए आवेदन किया और कुछ छात्र छात्राओं ने अपना मतदाता पहचान पत्र में जो अशुद्धियों थी उसे शुद्ध करने हेतु फॉर्म भरा। यह कार्यक्रम महाविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के तत्वाधान में आयोजित किया गया।

इस कार्यक्रम को संपन्न करने में महावीर सिंह चौहान राजस्व उपनिरीक्षक नैनबाग, तहसील नैनबाग ,जिला टिहरी गढ़वाल, बीएलओ सुनीता रावत , आंगनवाडी सहायिका मरोड़  सुमन एवं राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारी डॉक्टर दिनेश चंद्र,  संदीप कुमार असिस्टेंट प्रोफेसर समाजशास्त्र , अनिल नेगी ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *