उत्तराखंडराष्ट्रीय

सोशल मीडिया में हीरोगिरी झाड़ना बॉबी कटारिया को महंगा पड़ गया है । बॉबी कटारिया के विरुद्ध 290/510/336/342 IPC व 67 IT Act के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया ।

कुछ दिनों पहले बॉबी कटारिया उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में आए थे तो इसलिए माना जा रहा है उनके द्वारा एक रील शूट किया गया है जिसमें और सड़क पर बैठकर शराब और चकना खाते पीते दिख रहे थे हालांकि यह वीडियो लगभग 2 हफ्ते से भी ज्यादा पुराना है लेकिन अब जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ तो राजधानी देहरादून में आज उनके ऊपर छुट्टी के बावजूद भी मुकदमा दर्ज किया गया ।

हालांकि बॉबी कटारिया के द्वारा सोशल मीडिया फेसबुक पेज पर अपने ऊपर हुए मुकदमा दर्ज करने की बात पर कहा गया है कि जल्द ही इस संबंध में उनके वकील उत्तराखंड पुलिस से बात करेंगे ।

उत्तराखंड पुलिस के सोशल मीडिया पेज पर इस बात की जानकारी दी गई  है ।

सोशल मीडिया पर बॉबी कटारिया नामक युवक द्वारा सड़क पर अतिक्रमण कर खुले में शराब पीने संबंधी वायरल वीडियो का श्री Ashok Kumar IPS, DGP Sir द्वारा संज्ञान लेने के बाद #UttarakhandPolice ने बॉबी कटारिया के विरुद्ध 290/510/336/342 IPC व 67 IT Act के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया है।

DGP Sir ने कहा कि देवभूमि में आकर अमर्यादित व्यवहार करने की किसी को भी इजाजत नहीं दी जाएगी।

जिन धाराओं में बॉबी कटारिया के ऊपर मुकदमा दर्ज किया गया है उससे प्रतीत होता है कि उत्तराखंड पुलिस बॉबी कटारिया को सबक सिखाने के मूड में है अब देखना होगा पुलिस कब तक बॉबी कटारिया को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा पाती है ।                                                                 

देहरादून में बीच सड़क पर कुर्सी रखकर शराब पीते हुए उसकी ‘दादागीरी’ वाले वीडियो की वजह से अब उस पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। उत्तराखंड पुलिस इस मामले में उसकी तलाश कर रही है और इसी बीच उसका एक और वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में कटारिया प्लेन में धुआं उड़ाते दिख रहा है।

बॉबी कटारिया युवाओं के बीच बहुत लोकप्रिय पर्सनालिटी हैं. बॉबी हरियाणा में बॉडी बिल्डर, बिजनेसमैन, सोशल वर्कर और यूथ आइकन हैं. उन्हें उनके सामाजिक कार्य और हरियाणा और दिल्ली पुलिस के साथ विवाद के लिए जाना जाता है. बेहद कम लोग ये जानते होंगे कि उनका असली नाम बलवंत सिंह कटारिया है और वह गुड़गांव के बसई गांव के रहने वाले हैं.
बॉबी एक अमीर और संपन्न परिवार से ताल्लुक रखता है. वह एक बहुत ही शानदार लाइफ स्टाइल जी रहे हैं उन्हें अकसर विदेश में घूमते देखा जाता है एक वेबसाइट के अनुसार कटारिया की कुल संपत्ति लगभग 40 करोड़ है ।

बॉबी कटारिया का नाम एक महिला मंजू कुंडू के साथ जोड़ा जाता है क्योंकि बॉबी कटारिया की सभी फोटो मंजू को उनके बहुत करीब देखा जा सकता है. लेकिन बॉबी ने कहा कि मंजू कुंडू उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं और उनके साथ अफेयर जैसा कुछ नहीं है. बॉबी कटारिया ने रेणु कटारिया से शादी की है और उनका एक बेटा गोनो भी है.
विवादों के किंग हैं बॉबी कटारिया, कटारिया ने शुरू में गुड़गांव पुलिस और उनके काले कामों का पर्दाफाश करना शुरू किया. बॉबी पुलिस मिस वर्क प्रूफ इकट्ठा करके यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड करता था. बॉबी ने एक बार गुड़गांव में हरियाणा पुलिस का वीडियो बनाया जहां वे थाने में शराब पी रहे थे. उन्होंने कई पुलिस वीडियो वायरल किए और उन पर आम जनता के पक्ष में काम नहीं करने का आरोप लगाया. उन्होंने अपने लाइव वीडियो में जहां बॉबी कटारिया ने पुलिस को गाली दी थी, वहां पुलिस से भी मारपीट की थी और वह एक केस में गिरफ्तार भी हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *