उत्तराखंड

Sarkari Naukri : यूपी, एमपी में 8वीं और 10वीं पास के लिए 1295 नौकरियां, फटाफट आवेदन करें

[ad_1]

Sarkari Naukri : सरकारी नौकरियों के लिए तैयारी कर रहे युवाओं के लिए शानदार मौका है. उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश सहित देश के विभिन्न राज्यों में बंपर सरकारी नौकरियां हैं. इसमें अपरेंटिस भर्ती से लेकर नियमित नौकरियां तक शामिल हैं. कोल इंडिया लिमिटेड की सब्सिडरी कंपनी नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड ने जहां 1200 से अधिक अपरेंटिस की भर्ती निकाली है तो हिमाचल प्रदेश में 300 से अधिक बस ड्राइवर की नौकरियां हैं. इसी तरह उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने सम्मिलित राज्य सिविल/ प्रवर अधीनस्थ सेवा परीक्षा-2021 के लिए अप्लीकेशन विंडो दोबारा खोल दिया है. साथ ही पदों की संख्या भी बढ़ा दी है.

नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड में अपरेंटिस का मौका

नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड ने अपरेंटिस के 1295 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है. इसमें वेल्डर के 88 पद, फिटर के 685 और इलेक्ट्रीशियन के 430 पद हैं. इन पदों के लिए 6 दिसंबर 2021 से आवेदन की प्रक्रिया जारी है. अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट apprenticeshipindia.org के जरिए इन पदों के लिए 20 दिसंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं. कुल 1295 रिक्त पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे गए हैं. इन पदों पर भर्तियां एनएलसी (NLC) मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के विभिन्न इकाइयों में करेगी.

यहां क्लिक करके अपरेंटिस भर्ती के बारे में विस्तार से पढ़ें

उत्तराखंड पीसीएस के लिए अप्लीकेशन विंडो फिर से खुली

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) ने उत्तराखंड सम्मिलित राज्य सिविल/ प्रवर अधीनस्थ सेवा परीक्षा-2021 (Uttarakhand PSC 2021) के लिए फिर से आवेदन की प्रक्रिया शुरू की है. साथ ही आयोग ने पदों की संख्या को 224 से बढ़ाकर 318 कर दिया है. अभ्यर्थी UKPSC की आधिकारिक वेबसाइट ukpsc.gov.in के जरिए 8 दिसंबर 2021 से 28 दिसंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं. आयोग ने इस संबंध में अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर 8 दिसंबर 2021 को 94 पदों की संख्या को बढ़ाते हुए नया नोटिफिकेशन जारी किया है.

उत्तराखंड पीसीएस के लिए आवेदन की प्रक्रिया फिर से शुरू, पदों की संख्या भी बढ़ी

हिमाचल में 10वीं पास के लिए बस ड्राइवर की भर्ती

हिमाचल पथ परिवहन निगम में ड्राइवर के पदों पर बंपर भर्ती निकली है. हिमाचल पथ परिवहन निगम के नोटिस के अनुसार 332 ड्राइवर के पदों पर भर्ती होगी. इसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 27 दिसंबर है. हालांकि जनजातीय क्षेत्रों के उम्मीदवार पांच जनवरी तक आवेदन कर सकेंगे. नोटिस के अनुसार हिमाचल पथ परिवहन निगम में ड्राइवर के पदों पर भर्ती का आवेदन ऑफलाइन करना होगा. आवेदन फॉर्म हिमाचल पथ परिवहन निगम की वेबसाइट https://static.abhibus.com/ पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं.

10वीं पास के लिए रोडवेज में ड्राइवर की बंपर वैकेंसी, ऐसे करना है आवेदन

ये भी पढ़ें

CTET 2021 : सीटेट परीक्षा के लिए ये है राहत भरी खबर, एडमिट कार्ड ctet.nic.in से करें डाउनलोड

IOCL Recruitment 2021: IOCL में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, आवेदन प्रक्रिया शुरू, मिलेगी अच्छी सैलरी

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Contractual jobs, Government jobs, Jobs in india, Jobs news



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *