राष्ट्रीय

Agra News Bulletin:- शिवपाल यादव का सामाजिक परिवर्तन रथ पहुंचा Agra कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत, देखें आगरा की खास खबरें

[ad_1]

आगरा

आगरा में मीडिया को संबोधित करते शिवपाल यादव

1. शिवपाल सिंह यादव का सामाजिक परिवर्तन रथ आज आगरा पहुंचा. आगरा में यह यात्रा 12 से 13 अक्टूबर  2 दिन के लिए रहेगी. शिवपाल यादव ने 12 अक्टूबर को वृंदावन के बांके बिहारी लाल मंदिर में माथा टेक इस यात्रा की शुरुआत की थी.बुधवार को शिवपाल यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और 2022 के चुनावों के लिए रणनीति बनाई. मीडिया से मुखातिब होते हुए शिवपाल ने बताया कि अभी भी अखिलेश यादव से गठबंधन के रास्ते खुले हैं.

2. नवरात्रि के अष्टमी में आगरा के मंदिरों को दुल्हन की तरह सजाया गया है. शाम होते ही मंदिरों पर भक्तों का तांता लग जाता है. राजा मंडी स्थित मां चामुंडा देवी के मंदिर पर भक्तों जमकर जमावड़ा हैं. बड़ी तादाद में भक्त डांडिया के साथ नृत्य करते दिखाई दे रहे हैं और कोरोना काल के बाद अब माता के मंदिर में श्रद्धालुओं का तांता लगा हुआ है .

3. आगरा छावनी की रामलीला का मंचन जारी है .आज छावनी रामलीला के मंच पर केकई ने प्रभु श्री राम को 14 वर्ष के वनवास को भेज दिया .राम के वियोग में राजा दशरथ ने अपने प्राण त्याग दिए. इस दृश्य को देखकर वहां उपस्थित जनता भावुक हो गई .आपको बता दें आगरा छावनी की ऐतिहासिक रामलीला है जो 49 वर्षों से निरंतर हर साल चली आती है. लेकिन कोविड़ काल की वजह से 2019 में इस राम लीला का मंचन नहीं हुआ था .

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *