राष्ट्रीय

कश्मीरी छात्रों की गिरफ्तारी पर महबूबा मुफ्ती ने PM मोदी को लिखा पत्र, PAK की जीत पर मनाया था जश्न

[ad_1]

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती.  (फाइल फोटो)

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती. (फाइल फोटो)

Mehbooba Mufti writes PM Narendra Modi: इन छात्रों को टी20 क्रिकेट विश्वकप मैच में भारत के खिलाफ जीत के बाद पाकिस्तान के खिलाड़ियों की प्रशंसा करते हुए एक ‘व्हाट्सएप स्टेटस’ कथित तौर पर पोस्ट करने के लिए गिरफ्तार किया गया था.

नई दिल्ली. पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने टी20 विश्व कप क्रिकेट मैच में भारत पर पाकिस्तान की जीत का कथित रूप से जश्न मनाने के लिए आगरा में तीन कश्मीरी छात्रों की गिरफ्तारी के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है. उन्होंने पत्र में पीएम मोदी से इस मामले में दखल देने की मांग की है. उन्होंने लिखा, “मैं आपसे हस्तक्षेप करने का अनुरोध करती हूं ताकि इन युवाओं का भविष्य नष्ट न हो.”

इन छात्रों को टी20 क्रिकेट विश्वकप मैच में भारत के खिलाफ जीत के बाद पाकिस्तान के खिलाड़ियों की प्रशंसा करते हुए एक ‘व्हाट्सएप स्टेटस’ कथित तौर पर पोस्ट करने के लिए गिरफ्तार किया गया था. उत्तर प्रदेश के आगरा में राजा बलवंत सिंह प्रबंधन तकनीकी परिसर के छात्रों को 27 अक्टूबर की शाम जगदीशपुरा पुलिस थाने में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के बाद गिरफ्तार किया गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk