राष्ट्रीय

राहुल गांधी को ‘पूंछ का बाल’ बताने वाले केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर को हाई कोर्ट से राहत

[ad_1]

Jharkhand News: झारखंड हाई कोर्ट ने नरेंद्र तोमर को राहत दी है. (फाइल फोटो)

Jharkhand News: झारखंड हाई कोर्ट ने नरेंद्र तोमर को राहत दी है. (फाइल फोटो)

Jharkhand High Court News: विधानसभा चुनाव के दौरान केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर एक बयान दिया था. उनके बयान पर काफी हो-हंगामा भी हुआ था. धनबाद के एक शख्‍स ने नरेंद्र तोमर के इस बयान को लेकर स्‍थानीय अदालत में शिकायत दर्ज करवाई थी. केंद्रीय मंत्री इस शिकायत को रद्द करवाने के लिए झारखंड हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

रांची. केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर को झारखंड हाई कोर्ट से एक बार फिर राहत मिल गई है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ दिए गए बयान के मामले में कोर्ट ने केंद्रीय मंत्री के खिलाफ दंडात्‍मक कार्रवाई न करने का निर्देश दिया है. मंगलवार को हुई सुनवाई के दौरान हाई कोर्ट ने अगले आदेश तक नरेंद्र तोमर पर किसी तरह की कार्रवाई न करने को कहा है. नरेंद्र तोमर के खिलाफ धनबाद की एक निचली अदालत में मामला दर्ज कराया गया है. केंद्रीय मंत्री ने इस शिकायत को निरस्‍त करने को लेकर हाई कोर्ट में अर्जी दी है.

बता दें कि विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान नरेंद्र तोमर ने राहुल गांधी को लेकर एक बयान दिया था. उनके इस बयान के खिलाफ धनबाद की एक अदालत में मामला दर्ज कराया गया था. दरअसल, नरेंद्र तोमर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मूंछ का बाल बताया था और राहुल गांधी को पूंछ का बाल. उनके इस बयान को लेकर काफी हो-हंगामा हुआ था. धनबाद निवासी मोहम्‍मद कलाम आजाद नामक शख्‍स ने उनके इस बयान के खिलाफ धनबाद कोर्ट में याचिका दायर कर दी थी. अब केंद्रीय मंत्री ने इस शिकायत को निरस्‍त करवाने के लिए झारखंड हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk