राष्ट्रीय

बॉस को गिफ्ट कार्ड पर भेजा इस्तीफा, लिखा- ‘अपने नुकसान के लिए माफ करना’

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉस के बर्ताव से नाराज महिला ने अनोखे अंदाज मे दिया इस्तीफा (Hilarious Resignation Letter). एक कार्ड को सजाकर उसे बॉस को भेजा और कहा कि आपके नुकसान के लिए माफी चाहती हूं. मैं 2 सप्ताह में चली जाऊंगी. नौकरी की तलाश सबको रहती है, किसी को अच्छी सैलरी, पोस्ट और कंपनी चाहिए, तो कोई अपनी मौजूदा कंपनी के बॉस से परेशान होकर (Woman upset with boss) जॉब सर्च करता है. दोनों ही वजह से हर नौकरी पेशा व्यक्ति नई जॉब की तलाश में रहता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक महिला कर्मचारी का नौकरी से इस्तीफे को लेकर लेटर वायरल हो रहा है. जिसमें इस महिला ने बॉस को चिढ़ाने और आईना दिखाने के लिए कुछ ऐसा लिखा कि यूजर्स इस अंदाज खुश हो गए.

अंबेर नाम की यह महिला एक कंपनी में इलेक्ट्रीशियन के तौर पर काम करती थी. महिला के अनुसार, उसका बॉस उससे बड़े ही गलत तरीके से पेश आता था. एक दिन अंबेर को एक अच्छा जॉब ऑफर मिला इसके बाद उसने आगे बढ़ने और जॉब छोड़ने का फैसला लिया. हालांकि पेशेवर तरीके से इस्तीफा देने के बजाय उसने कुछ ऐसा किया कि लोग उसके कायल हो गए.

बॉस को गिफ्ट की तरह भेजा इस्तीफा
अंबेर ने सोशल मीडिया पर एक कार्ड शेयर किया, जिस बड़े ही सुंदर तरीके से सुनहरे और सफेद रंग से सजाया. कार्ड के ठीक ऊपर लिखा, आपके नुकसान के माफी चाहती हूं. कार्ड के अंदर अपने 2 हफ्ते के नोटिस पीरियड के बारे में लिखते हुए अंबेर ने कहा कि ये मैं ही हूं. मैं 2 सप्ताह में चली जाऊंगी.

अंबेर ने कार्ड के कैप्शन की तस्वीर को शेयर किया, जिसमें लिखा कि, आपने कभी ऐसी कंपनी के साथ काम किया है जिसने आपके साथ बुरा व्यवहार किया? मुझे आज एक नौकरी मिली है जिसमें मुझे बिना मांग बेहतर सैलरी दी गई है. मैं इसके लिए और इंतजार नहीं कर सकती. यह कहते और लिखते हुए अंबेर ने नौकरी छोड़ दी. हालांकि उसका बॉस नहीं चाहता था कि वो जल्द ही जॉब छोड़ दे. नौकरी छोड़ने के इस अनुभव को बयां करते हुए अंबेर ने बताया कि, उसका बॉस चाहता था कि वह 2 और सप्ताह तक काम करे और जल्दी जॉब नहीं छोड़े, साथ ही उससे नौकरी छोड़ने का कारण नहीं पूछा जाए.

ये भी पढ़ेंः- लद्दाख में 76 फीट की ऊंचााई पर सेना ने लहराया तिरंगा, वीडियो देख करेंगे गर्व

जॉब से रिजाइन करने के अंबेर के इस अंदाज के सोशल मीडिया यूजर्स कायल हो गए. हैरानी की बात है कि कई लोगों ने अंबेर के इस तरीके को अपनाकर नौकरी से इस्तीफा दिया.

Tags: Social media, Social media sensation, Viral Video on Social Media



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk